2019 सिंह राशीफल]इस साल क्या हैं हाल सिंह राशीवालों का

सिंह वार्षिक राशिफल 2019: सिंह राशिवाले इस साल करेंगे कुछ नया 


"2019 सिंह राशीफल",कैसा रहेगा आप का यह साल,जानिये क्या हैं खास ,कुछ अच्छा कुछ बुरा "सिंह राशी" का क्या हैं उपाय ,2019 leo raasheephal, aap kaise rahenge is,


सिंह राशीवाले क्या नया होगा 


सिंह राशि वालों का स्वामी सूर्य ग्रह होता है यदि हमें अपनी राशी को अनुकल बनना है तो सबसे पहेले सिंह राशी के  मालिक सूर्य के विषय में जानकारी होना चाहिये सूर्य के विषय में जान्ने के लिए इस पोस्ट को पढ़े । यदि आप लोग इस साल जमीन मकान या फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं तो सिंह राशि वालों के लिए यह समय  बहुत अच्छा है सिंह राशि वालों के लिए यह साल कुछ हटकर होगा। हालाकि साल के सुरुवात में थोड़ी सी परेशानियों का सामना करना पढ़ सकता हैं लेकिन घबराने की जरुरत नहीं हैं 


2019 का साल सिंह राशिवालों के लिये कैसा बीतेगा ?

2019 सिंह राशीफल]इस साल क्या हैं हाल सिंह राशीवालों का
2019 का साल सिंह राशिवालों के लिये कैसा फल देगा ? स्कूल या कॉलेज में पड़ने वाले विद्यार्थी के लिए कैसा जाएगा ?करियर में सफलता मिलेगी या नही ? पति और पत्नी में प्यार बनेगा या नही? सिंह राशि वालों का स्वामी सूर्य ग्रह होता है यदि आप लोग इस साल जमीन मकान या फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं तो सिंह राशि वालों के लिए यह समय  बहुत अच्छा है सिंह राशि वालों के लिए यह साल कुछ हटकर होगा करियर के क्षेत्र में विद्यार्थियों को बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा ,हर प्रकार के  करियर में लाभ मिलेगा  अगर हम आर्थिक स्थिति की बात करे तो इस साल सिंह राशि वालों को ज्यादा परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा आर्थिक स्थिति सामान्य से कुछ बेहतर होगा ।आप अपनी मेहनत से कुछ अच्छा करने की सोचेंगे अपनी खुद की एक पहचान हो ऐसा प्रयास करेंगे।2019 में सिंह राशिवालों के किये प्रेम या लव संबंधित क्षेत्र में थोडी परेशानिया आसक्ति है अपने प्रेम या प्रेमिका के साथ कुछ मन मुटाव हो सकता हैं। इस लिए इस मे थोड़ा विवेक से काम ले।


पारिवारिक मामलों में सिंह राशी का हाल 


सिंह राशि वालो के लिये पारिवारिक मामलों में  कोई परेशानी नही होगी परिवार में खुशियां आयेगी शांति का माहौल बनेगा पूरे घर के एकता बनी रहेगी अधूरे काम पुरे हो सकते हैं अगर वैवाहिक जीवन की बात करे तो सिंह राशिवालों के लिये वैवाहिक जीवन में कुछ खास परिवर्तन देखने को नही मिलेगा आपके लिये वैवाहिक जीवन मिश्रित फल वाला होगा कभी अच्छा तो कभी  बुरा होगा।

क्या करे जो 2019 का साल बहुत अच्छा बीते 


हर किसी के जीवन में उतार चढाव तो आते ही हैं कभी अच्छा तो कभी बुरा इसलिए हमें हर परेशानियों का सामना करना चाहिए ।अपने करक ग्रहको मजबूत बनाना चाहिये सूर्य ग्रह को अपने अनुकूल बनाने के लिये हर रोज सुबह  सूर्य को अर्घ दे,आदित्यहृदय स्तोत्रम का पाठ करे यदि रोज संभव न हो  आदित्यहृदय स्तोत्रम का पाठ तो रविवार तो अवस्य करे । सूर्य ग्रह अच्छा और अपने अनुकूल बनाने के लिए आप सूर्य का रत्न माणिक्य का भी सहारा ले सकते है ।

हम आशा करते है आपको यह लेख अच्छा लगा होगा एसे ही ज्ञानवर्धक बातें जान्ने के लिए कृपया हमें फोलो करे यदि आपके मन में इस लेख से सम्बंधित कोई सवाल या शंका हैं तो कमेंट करे धनयबाद ।


Post a Comment

0 Comments