मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल जानिए क्या हैं खास

मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल क्या अच्छा क्या बुरा 

मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल जीवन मैं कौन से परिवर्तन आ सकते हैं आपका करियर कैसा होगा वैवाहिक जीवन कैसा होगा व्यापार कैसे चलेगा नौकरी में प्रमोशन होगा या नहीं अपने प्रेम और प्रेमिका के बीच संबंध कैसे रहेंगे इन सारी तमाम प्रकार की बातों को जानने के लिए कृपया यह लेख पूरा पढ़ें।

मिथुन राशि वालों को 2019 में  ध्यान देने योग्य बातें 

मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल जानिए क्या हैं खास मिथुन राशि वालों की अगर ग्रह की बात करें 2 जनवरी से लेकर मार्च तक की स्थिति इतनी अच्छी नहीं दिखाई देती ! देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि से छठे भाव में रहेंगे, राहू आपके राशि से द्वितीय भाव में रहेंगे केतु का अष्टम भाव में होना और शनि का सप्तम भाव में गोचर करना इस बात पर संकेत करता है कि जनवरी से लेकर मार्च तक का समय मिथुन राशि वालों के लिए इतना अच्छा नहीं है इस समय जनवरी से लेकर मार्च के मध्य कोई भी काम जल्दबाजी में पूरा ना करें जो भी करें सोच समझ कर अपने विवेक लगाकर करें जिस क्षेत्र में आपको बिल्कुल अनुभव नहीं है उस क्षेत्र में आपको अपना पैसा नहीं लगाना चाहिए जनवरी से लेकर मार्च के महीने के बीच आपको अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना पड़ेगा।
अप्रैल के महीने में सब कुछ सामान्य हो जाएगा रुके हुए काम बनने लगेंगे अचानक कोई अच्छा काम भी बन सकता है । कोई मांगलिक या शुभ कार्य होने का भी योग बन सकता है। यदि आप प्रॉपर्टी भी खरीदने का मन बना रहे हैं अप्रैल का समय अच्छा साबित हो सकता है।यह भी पढ़े  राशिफल किसप्रकार काम करता हैं?

मई से लेकर अक्टूबर तक कैसा रहेगा आपका दिन

मई से लेकर अक्टूबर महीने तक की बात करें तो आपको सारी सुविधाएं प्राप्त होंगी जैसी आपकी योग्यता हो, यदि आप विदेश जाने का मन बना रहे हो तो यह अच्छा समय साबित हो सकता है , यदि आप किसी मुकदमे में फंसे हुए हैं तो फैसलाआपके पक्ष में आ जाएगा अपने परिजनों का अपने हितेषी मित्रों का पूर्ण रूप से सहयोग प्राप्त होगा यदि कोई आपका शत्रु है तो उससे भी आपको विजय प्राप्त होगी आपके शत्रु आप से हार जाएंगे , यदि आपको कुछ नया करने की इच्छा हो तो भी यह समय आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। 

2019 में कैसा रहेगा आपका परिवार

यदि हम 2019 को सिर्फ परिवार की दृष्टि से देखें तो उतना अच्छा नहीं दिखाई देता है विशेष करके उन महीनों का ध्यान रखें जिसका जिक्रे पहले किया जा चुका है जनवरी से लेकर मार्च तक का समय ! उस दौरान आपके परिवार का किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, विचार में मतभेद हो सकते हैं, पति और पत्नी में तर्क का माहौल बन सकता है।

व्यापार नौकरी पैसा


2019 को यदि व्यापार नौकरी पैसा की दृष्टि से देखा जाए मिश्रित परिणाम मिल सकता है जनवरी से लेकर मार्च तक का समय उतना अच्छा नहीं दिखाई देता लेकिन कन्या राशि वालों को डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके बाद का समय आपके पक्ष में होगा , यदि हम कार्य क्षेत्र की बात करें तो इसमें भी कुछ सावधानियां रखने की जरूरत है , अपने मालिक से या बस से मनमुटाव हो सकता है अपने कार्य क्षेत्र में यदि सावधानी पूर्वक काम किया जाए तो यह साल आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। क्या आपका  शुक्र कमजोर हैं जानने के लिए इसे पढ़े 

मिथुन राशि वालों के लिए 2019 सबसे सरल उपाय

ऐसा नहीं है समय यदि खराब हो या खराब चल रहा हो काम नहीं बन रहे हो तो उसका कोई उपाय नहीं है! हर समस्या का समाधान होता है तो हम कुछ सरल उपाय बता रहे हैं जिससे 2019 का समय आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है , दुर्गा की आराधना करनी चाहिए, किसी योग्य ज्योतिषी की सलाह लेकर बोधग्रह का रत्न पन्ना धारण कर सकते हैं, रुद्राक्ष की माला भी पहन सकते हैं, अपने से बड़ों का सम्मान करें तो आपके लिए 2019 का समय अच्छा जाएगा

मिथुन राशि वालों के लिए 2019 का समय सिर्फ शुरुआती दौर में ही अच्छे साबित नहीं होंगे मार्च महीने के बाद से मिथुन राशिवालों के लिए 2019 का समय अच्छा साबित होगा बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं अपना काम करते चलिए प्रभु का नाम लेते चलिए हमें विश्वास मिथुन राशि वालों के लिए यह साल होगा अपने पक्ष में होगा।
मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल जानिए क्या हैं खास मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा 2019 का साल जानिए क्या हैं खास Reviewed by Ourbhakti on January 28, 2019 Rating: 5

No comments:

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं
please don't enter any spam link in the comment box

Powered by Blogger.