About us

नमस्कार दोस्तो
about is
         Ourbhakti.com ब्लॉक पर हम आपका स्वागत करते हैं यह वेबसाइट हमने उन लोगों की मदद के लिए बनाई है जिनको हिन्दू होने पे गर्व है । जो घर बैठे बैठे मोबाइल या इंटरनेट के माध्यम से  अपने सनातन धर्म से संबंधित ज्ञानवर्धक और रोचक जानकारी अपनी मातृभाषा हिंदी में सीखना चाहते हैं।
ऐसे धर्म प्रेमी लोगों के लिए हम अपने वेबसाइट में ज्योतिष, हिंदू धर्म, ग्रह रत्न, पूजा पाठ,व्रत कथा,वास्तु और भी बहुत सारे सवालों के जवाब देने का प्रयास करते हैं।

हम ये चाहते हैं कि  लोगों को उनकी जानकारी अपनी ही मातृ भाषा हिंदी में मिले, हिन्दू धर्म प्रमी लोगों की मदद करने के साथ अपने भारत देश की भाषा (हिंदी)को भी बढ़ावा मिले।

बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो सनातन धर्म को जानना तो चाहते हैं । लेकिन उनको सीखाने वाला कोई नही ।ऐसे में लोगों का दिग्भर्मित हो जाना अपने मार्ग से भटकना स्वभाविक है।ऐसी परिस्थिति में हमारा ये ब्लॉग Our bhakti काफी मददगार सावित हो सकता है।

हमारे हिन्दूधर्म के ऊपर वही लोग शंका या कुतर्क करते है जिनको वाकई कुछ नही आता !जिन्होंने सनातन धर्म को कभी जानने की इच्छा ही नही की। यदि किसी विषय को जानना है तो हमे उसका अध्यन पूरी लगन के साथ करना होगा।

कुछ अपनी बातें

मेरा नाम पंडित निरंजन शर्मा (शास्त्री)हैं और में इस ब्लॉग का संचालक हु।में असम गुवाहाटी का रहनेवाला हु। हमने यह ब्लॉग को अपने देश के लोगों की मदद के लिए बनाया है।जो अपने धर्म मे रुचि रखते है कुछ सीखना चाहते हैं।

हमारी सेवा
हम इस वेबसाइट पर नियमित रूप से निम्न विषय-ज्योतिष,राशिफल,पूजा पाठ,व्रत कथा,वास्तुआदि विषय पर पोस्ट डालते है।
इसके अतिरिक्त यदि किसीको विशेष रूपसे कुछ सुझाब जैसे-कुंडली मिलान,मांगलिक दोष,ग्रह शान्ति ,पूजा पाठ,व्रत ,वास्तु परामर्श आदि से संबंधित सलाह की आवश्यकता हो तो भी ourbhakti से फ्री में पासकते है।
नोट-हमारे इस ब्लॉग पर हस्त रेखा से संबंधित कोई भी काम नही किया जाता।न ही  रेखा से संबंधित कोई पोस्ट डाली जाती हैं ।

 यदि आप को हमारे इस ब्लॉग के विषय में कोई भी सवाल या अपनी राय देनी  हो या फिर किसी परकार की शिकायत तो मुझे  ourbhakti@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।
                                                                                         धन्यबाद.........

About us About us Reviewed by Ourbhakti on July 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.