20 जन॰ 2024

क्या राम मंदिर जहां बन रहा है वह असली रामजन्मभूमि नहीं है?

क्या राम मंदिर जहां बन रहा है वह असली रामजन्मभूमि नहीं है?

कौन है वो लोग जो राम मंदिर के कार्य में प्रॉब्लम क्रिएट कर रहे हैं शायद आप लोगों ने भी सुनी होगी राम मंदिर जहां बन रहा है वह असली रामजन्मभूमि नहीं है अभी जो राम मंदिर बन रहा है वह असली जन्मभूमि से 15 किलोमीटर दूर है

राम मंदिर जहां बन रहा है वह असली रामजन्मभूमि नहीं है


 हे भगवान! मैं परेशान हो गया यह सब बातें सुन सुन कर कोई कहता है असली राम जन्मभूमि से 300 मीटर दूर, कोई कहता है 3 किलोमीटर दूर, आखिर क्या है सच्चाई! चलो जानने का प्रयास करते हैं।


लेकिन सबसे बड़ी ताज्जुब की बात यह है की लोग इस पर विश्वास कर रहे है राम मंदिर का काम तो मार्च 2020 में शुरू हुआ था 4 साल हो गए इन लोगों को अब याद आ रही है कि राम जन्मभूमि असली जगह में नहीं है।


22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होना है इस बात की घोषणा कई महीनो पहले हो चुकी है कितने मूर्ख लोग हैं इन लोगों को अब याद आ रहा है राम जन्मभूमि असली जगह में नहीं है ।


लगभग 4 साल से मंदिर का काम चल रहा है मंदिर बन रहा है अयोध्या में रहने वाले लोग इसको रोज देख रहे हैं किसी ने आज तक कुछ नहीं कहा इस बीच अयोध्या में लाखों श्रद्धालु भी आ चुके हैं किसी ने भी राम जन्मभूमि के विषय में कुछ बात नहीं बोला।


आप लोगों को बता दूं यह सब राजनीति करने वाले नेताओं का काम है इन लोगों को अपना काम सही से करना नहीं आता है हां लेकिन दूसरों के काम में टांग लगाना अच्छी तरह से आता है यह सब नेताओं की सोची समझी साजिश है ।


भगवान राम जहां पहले थे वहीं पर मंदिर बनाया जा रहा है जिस गर्भ गृह में भगवान को पहले रखा गया था इस उसी में 22 तारीख को स्थापित किया जाएगा इसमें कोई संदेह नहीं है भगवान का मंदिर उसी स्थान पर बन रहा है जहां पहले था ।


विरोध करने वाले लोगों को राम जन्मभूमि से कोई मतलब है और नही भगवान श्री राम से इन लोगों को तो 2024 में थोड़े बहुत वोट कैसे मिल जाए इसकी चिंता है इसीलिए कुछ मुट्ठी भर राजनेता मोदी  के पीछे पड़े है ।


जितने भी हिंदू सनातनी भाई हैं इन सब बकवास बातों पर बिल्कुल भी विश्वास ना करें और अपना काम करते रहिए 22 तारीख को भगवान राम का बड़े ही दिव्य तरीके से प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है आप सभी को ourbhakti.com की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं जय श्री राम🙏

संबंधित लेख

Ayodhya Ram Mandir को लेकर गलत सोच रखने वाले ये 5 लोग

22 जनवरी को ही क्यों हो रहा है राम मंदिर का उद्घाटन

अयोध्या राम मंदिर की ये सच्चाई आप नहीं जानते 

 इन 5 तरीकों से चल रहा Ayodhya Ram Mandir के नाम पर scam 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं