8 मार्च 2023

बागेश्वर धाम ने की भविष्यवाणी ट्रक ड्राइवर को पुत्र की प्राप्ति | Bageswar dham

 बागेश्वर धाम ने की भविष्यवाणी 2023 में हुई ट्रक ड्राइवर को पुत्र की प्राप्ति | Bageswar dham

बागेश्वर धाम ने की भविष्यवाणी 2023 में हुई ट्रक ड्राइवर को पुत्र की प्राप्ति | Bageswar dham


बागेश्वर धाम पर उंगली उठाने वालों को कुछ विचार करना चाहिए वह पक्के और कट्टर सनातनी हैं वह अपने इष्ट पर साथ ही खुद मेहनत करके अपने आप को इस काबिल बनाया कि आज लाखों लोग उनको फॉलो करते हैं । धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी इस बात को कागज पर लिख देते हैं वह शत प्रतिशत सत्य हो जाता है ऐसे ही एक कहानी जो सत्य है। बागेश्वर धाम में हुई भविष्यवाणी कि सच बात को जानने से पहले आइए थोड़ा बागेश्वर धाम को समझने का प्रयास करते हैं।


Kaun hai bageswar baba । कौन है बागेश्वर बाबा 

वैसे तो बागेश्वर बाबा हनुमान जी का ही दूसरा रूप है  धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी हैं जो आजकल बहुत वायरल हो रहे हैं इनका जन्म 4 जुलाई 1996 को मध्य प्रदेश के छतरपुर गढ़ा में हुआ था इनकी उम्र महज 26 साल है उनका यह कहना है कि वह बचपन से ही बहुत ही हठीले थे उनकी प्रारंभिक शिक्षा गांव के ही सरकारी स्कूल में हुई और हाई स्कूल हाई सेकेंडरी की पढ़ाई महाराज जी ने पास के ही गंज गांव से की थी। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर कैसे हुई बालाजी  की कृपा । Dhirendra Krishna par kaise Hui Balaji ki kripa

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी कहते हैं वह बचपन से ही संतो के शरण में रहे उनके ऊपर महापुरुषों की बहुत सारी कृपा रही वे अपने इष्ट पर बहुत ज्यादा विश्वास करते थे जिसके कारण उनको बालाजी महाराज से सिद्धि प्राप्त हुई वह पर्चा पर जो भी लिखकर या कह देते हैं उनको पहले ही आवास हो जाता है कि क्या लिखना है और क्या बोलना है।

किसी भी मुकाम को अगर हासिल करना हो तो पहले गुरु की आवश्यकता होती है जब तक हम गुरु नहीं बनाएंगे तब तक हमें किसी भी विषय में सफलता नहीं मिल सकती धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी अपने दादा सेतु लाल गर्ग को अपना गुरु मानते हैं धीरेंद्र कृष्ण जी कहते हैं  उन्होंने राम कथा अपने दादा सेतू लाल गर्ग ऐसे ही सीखा था।


धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री जी की भविष्यवाणी जो सच हुई । Dhirendra Krishna ki achuk bhawishyavani


एक ट्रक ड्राइवर को बागेश्वर बाबा की भविष्यवाणी के चलते पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। जिसको लेकर पूरा परिवार नागेश्वर भाम के दिन-रात जयकारे लगाते हुए नहीं थक रहा है। ज्ञात हो 4 मार्च 2019 को बागेश्वर पीठाधीश्वर पंडित धारेन्द्र कृष्ण शास्त्री पहली बार दमोह के आशीर्वाद गार्डन में दिव्य दरबार लगाया था। जिसमें उन्होंने लगभग 1 हजार लोगों के बीच से सिहोरा पडरिया निवासी राजन शर्मा को उठाया और उनका

पर्चा बनाया था। जिसमें उन्होंने शर्मा के सवाल पहले से पर्चे में लिख दिया था कि तुम पुत्र की कामना लेकर आए ही उन्होंने पर्चे में स्पष्ट लिखा था कि अप्रैल 2023 तक निश्चित पुत्र ही होगा। जिसका नाम रामखिलावन होगा

पेशे से ट्रक चालक राजन शर्मा का विवाह हुए 9 साल से ज्यादा हो गए थे। जिसमें उनकी दो पुत्रियां डाली व मेघा थी लेकिन इनके मन में पुत्र को चाह इस कदर बैठी थी कि हर मंदिर दिवाले में वह पुत्र की कामना के लिए माथा टेकते में।


2018 में उन्होंने मोबाइल पर बागेश्वर पीठाधीश्वर का दरबार देखा। इसके बाद पता लगाकर गढ़ा बागेश्वर गए। लेकिन उनकी मुलाकात पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से नहीं हुई। इसके बाद जब 2019 की पहली बार दमोह के आशीर्वाद गार्डन में शास्त्री जी का दरबार लगा। जिसमें वह पुत्र की कामना लेकर बैठ गया। दरबार में उसे उठाया गया और उसके मन में जो कामनाएं चल रही थी। वह पहले से पचा में लिखी हुई थी। तब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने उसे धाम की 21 पेशी करने को कहा था।

संबंधित पोस्ट

Tag- Bageswar dham बागेश्वर बालाजी महाराज | Bageshwar Sarkar


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं