15 जन॰ 2024

18 जनवरी से कुंभ, मकर,कन्या समेत इन राशियों का गोल्डन पीरियड शुरू होगा

18 जनवरी से कुंभ, मकर,कन्या समेत इन राशियों का गोल्डन पीरियड शुरू होगा

18 जनवरी से कुंभ कन्या मकर इन राशियों को सोने पर सुहागा होने वाला है बल्कि 15 जनवरी से ही इन तीन राशियों को बहुत ही अच्छा होगा 

18 जनवरी से कुंभ, मकर,कन्या समेत इन राशियों का गोल्डन पीरियड शुरू होगा


मकर संक्रांति का पावन पर्व जैसे ही शुरू होगा  बिगड़े दिन सवरने लगेंगे मकर संक्रांति का पर्व जब से शुरू होगा तब से खरमास की समाप्ति हो जाएगी और दक्षिणायन से सूर्य उत्तरायण होंगे ।


 इन 6 महीना में कुछ राशियों को अच्छा होगा और कुछ के लिए इन 6 महीने चुनौती पूर्ण होंगे जानिए मेष से लेकर मीन तक राशियों का हाल।

18 जनवरी से कुंभ, मकर,कन्या साथ हीऔर राशियों का गोल्डन पीरियड

मेष राशि की बात करें तो सरकारी नौकरी वालों को थोड़ी राहत मिलेगी उनका प्रमोशन होना संभव है सीने में  में दर्द होगा माता-पिता को लेकर थोड़ी चिंताएं बनी रहेगी पेशाब संबंधी समस्या भी होगी।


वृष राशि का मालिक शुक्र है सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी समाज में मान प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी यह समय अपनी कला को प्रदर्शन करना आपके लिए अच्छा होगा दैनिक व्यापार में लाभ होगा।


मिथुन राशि का मालिक बुध होने के कारण क्रोध में वृद्धि होगा आत्म बल सामान्य रहेगा वाणी में तीव्रता आएगी इन 6 महीना में आंखों की समस्या हो सकती है पैसों से संबंधित कार्यों में थोड़ी वृद्धि होगी।


कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है मन में चंचलता बनेगी वाहन सुख में वृद्धि होगी अपने वाणी को काबू में रखें जितना आवश्यक हो उतना ही बोले अपने लाइफ पार्टनर से सुख की प्राप्ति होगी किसी भी प्रतियोगिता में आपकी विजय होगी।


सिंह राशि का मालिक सूर्य है घर में समस्याएं थोड़ी बढ़ेंगे खर्चा भी अधिक होगा अपने बुद्धि को सही जगह प्रयोग करें जीवनसाथी से सामान्य सुख मिलेगा मनोबल को बढ़ाने के लिए सूर्य को रोज जल चढ़ाएं


कन्या राशि का मालिक बुध होने के कारण आपके काम में भाग्य का साथ भरपूर  मिलेगा मन में थोड़ा डर रहेगा पेट में थोड़ी समस्याएं होगी वहां से सुख मिलेगा संतान पक्ष को लेकर थोड़ी चिंता होगी।


तुला राशि की बात करें तो धन संबंधित काम में आपको सफलता मिलेगी परिवार से भी सुख मिलेगा विद्यार्थियों के लिए यह समय बहुत अच्छा है परिश्रम के अनुसार आपको फल मिलेगा कामकाज में वृद्धि होगी पैसा खूब आएगा।


वृश्चिक राशि के लिए यह 6 महीना सामान्य रहेगा जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा प्रेम में  वृद्धि होगी कुछ भी बोलने से पहले 10 बार सोचें बड़ों का सम्मान करें बच्चों को प्यार करें सारी समस्या खत्म होगी।


धनु राशि के लोगों को बहुत ही फायदा होने वाला है आत्म बल बढ़ेगा समाज में इज्जत बढ़ेगी गुस्से के कारण मन अशांत रहेगा माता का प्यार मिलेगा काम में भाग्य आपका साथ देगा।


मकर राशि के लोगों को पारिवारिक सुख तो मिलेगा ही लेकिन जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता भी रहेगी विद्यार्थियों के लिए यह समय अपने करियर बनाने का है अनावश्यक खर्च हो सकता है।


कुंभ राशि की बात करें तो उनको इस साल भरपूर सुख मिलेगा कहीं जमीन जायदाद खरीदने की सोच रहे हैं तो भी उनके लिए यह साल बहुत अच्छा होगा परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा खर्च अधिक होगा स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।


मीन राशि वालों के परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है समाज में मान सम्मान बढ़ेगा जिनकी नौकरी नहीं लग रही थी उनको भी नौकरी लगेगी मन में थोड़ी चिंता होगी सुख में थोड़ी कमी आ सकती है।

राशी सम्बंधित अन्य लेख

राशि अनुसार नोकरी करे या व्यापार

अपनी राशी अनुसार पहने काले कपडे

राशी अनुसार रखे अपना पर्स पैसा खूब आयेगा

 राशी के अनुसार करे शिव पूजन फिर देखे चमत्कार

1 टिप्पणी:

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं