2019 virgo कन्या राशी]रखे इन बातों का ध्यान:


2019 कन्या राशी]वार्षिक राशिफल 

VIRGO

 horoscop

  2019 में कन्या VIRGO राशि वालों की कैसी रहेगी किस्मत कहां मिलेगी सफलता क्या करें जिससे की  बेहतर हो।   पढ़ाई के क्षेत्र में रोजगार के क्षेत्र में  आपके स्वास्थ्य के विषय में पति पत्नी में संबंध कैसा होगा।

VIRGOकन्या राशी करियर और फाइनेंस

करियर  की दृष्टि से 2019 का साल कन्याVIRGO राशि वालों के लिए एक सुनहरा अवसर है। इस दौरान आपको नए मौके मिलते रहेंगे। थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव कुछ परेशानियां भी आएंगी। लेकिन यह छोटी-छोटी परेशानियां होंगे जिससे घबराने की आवश्यकता नहीं जो व्यक्ति किसी उच्च पद में स्थित हैं उनके लिए भी यह समय बहुत अच्छा है। आपको अपने कार्य के प्रति रुचि ज्यादा रहेगी आप बहुत सारे लोगों को अपने प्रभाव में रखेंगे 2019 में कन्या राशि वालों को करियर के मामले में बहुत अच्छा साबित होने वाला है। ये भी पढ़े क्या राशिफल वाकई सच होता है ?

VIRGOकन्या राशीआर्थिक स्थिति
2019 कन्या राशी]रखे इन बातों का ध्यान  virgo

कन्या VIRGOराशि वालों के आर्थिक स्थिति में भी इस वर्ष बहुत ज्यादा सुधार होने वाला है। इस साल आप अच्छी आय के साथ साथ बचत भी कर पाएंगे, स्थाई निवेश ज्यादा करेंगे तो उस में तरक्की होने की संभावना है आर्थिक स्थिति की दृष्टि से भी 2019 का साल कन्याVIRGO राशि वालों के लिए बेहतर साबित होगा।

वैवाहिक जीवन और प्रेम

प्रेम संबंध में यह 12 लड़का और लड़की दोनों में सु मधुर संबंध बनने का योग है एक दूसरे को समझ पाएंगे आपस में मनमुटाव नहीं होगा लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे की परेशानियों को समझते हुए कार्य करेंगे । दोनों एक दूसरे के ऊपर खूब विश्वास और सम्मान करेंगे। जो लड़के और लड़की विवाह करना चाहते हैं तो यह वर्ष उनके लिए अनुकूल साबित होगा। यदि आपकी राशी मेष,वृष,मिथुन ,कर्क ,सिंह आदि हे तो यहाँ से जाने  

पढ़ाई और शिक्षा

शिक्षा और पढ़ाई के मामलों में कन्या राशि वालों को विशेष रूप से जागरूक रहना होगा क्योंकि यह वर्ष शिक्षा आदि के क्षेत्र में कुछ परेशानियां जरूर देगा आपको अपने विवेक से काम लेना होगा । जिस स्थान पर आप अध्ययन कर रहे हैं वह स्थान बदलने का भी योग है शिक्षा के मामले में यह वर्ष कन्या राशि वालों के लिए किसी ने किसी कारणवश कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा अपना विवेक और सावधानी पूर्वक कार्य करें।

आपका शरीर और स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से भी कन्या राशि वालों को कुछ सावधानियां बरतनी पड़ेगी क्योंकि मार्च के महीने के बाद स्वास्थ्य में कुछ परेशानियां आ सकती हैं जो लोग किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे हैं उनको ज्यादा सावधानी बरतने की आवश्यकता है 2019 में छोटी मोटी लापरवाही भी आपके लिए बहुत बड़ी परेशानी का कारण बन सकता है।

क्या करना चाहिए

बिना सोचे विचारे कहीं अपना पैसा मत लगाइए बेवजह किसी पर गुस्सा और अपना क्रोध मत दिखाइए यह आपको बहुत बड़ी समस्या में डाल सकता है।
अपना वाहन चलाते समय सावधानी पूर्वक चलाएं बेवजह फालतू की यात्रा ना करें।
 2019 में मई से लेकर अंत तक कन्याVIRGOराशि वालों के लिए अच्छा संकेत नहीं है जो भी कार्य करें जहां भी जाएं विचार करके ही जाएं किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर ही कोई कार्य करें।
 आपको मां दुर्गे का आराधना करना चाहिए नित्य प्रातः काल उठकर सूर्य भगवान को अर्घ देना चाहिए बाहर कहीं भी जाएं घर में स्थित मंदिर का फूल अपने पास रख कर ही जाएं घर से बाहर निकलते समय एक बार मंदिर में माथा टेक कर अपने इष्टदेव का आशीर्वाद लेकर ही बाहर जाएं।

Post a Comment

0 Comments