2 फ़र॰ 2019

2022 Virgo annual horoscope | कन्या राशी वार्षिक राशिफल

2022 Virgo annual horoscope | कन्या राशी वार्षिक राशिफल 


2022 Virgo annual horoscope | कन्या राशी वार्षिक राशिफल

  2022 में कन्या  राशि वालों की कैसी रहेगी किस्मत कहां मिलेगी सफलता क्या करें जिससे की 2022   बेहतर हो। पढ़ाई के क्षेत्र में, रोजगार के क्षेत्र में ,आपके स्वास्थ्य के विषय में, पति पत्नी में संबंध कैसा होगा।


कन्या राशी करियर और फाइनेंस

करियर  की दृष्टि से 2022 का साल कन्या राशि वालों के लिए एक सुनहरा अवसर है। इस दौरान आपको नए मौके मिलते रहेंगे। थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव कुछ परेशानियां भी आएंगी।

 लेकिन यह छोटी-छोटी परेशानियां होंगे जिससे घबराने की आवश्यकता नहीं जो व्यक्ति किसी उच्च पद में स्थित हैं उनके लिए भी यह समय बहुत अच्छा है।

 आपको अपने कार्य के प्रति रुचि ज्यादा रहेगी आप बहुत सारे लोगों को अपने प्रभाव में रखेंगे 2022 में कन्या राशि वालों को करियर के मामले में बहुत अच्छा साबित होने वाला है। ये भी पढ़े क्या राशिफल वाकई सच होता है ?

2022 Virgo economic condition | कन्या राशी आर्थिक स्थिति

कन्या राशि वालों के आर्थिक स्थिति में भी इस वर्ष बहुत ज्यादा सुधार होने वाला है। इस साल आप अच्छी आय के साथ साथ बचत भी कर पाएंगे

स्थाई निवेश ज्यादा करेंगे तो उस में तरक्की होने की संभावना है आर्थिक स्थिति की दृष्टि से भी 2022 का साल कन्या राशि वालों के लिए बेहतर साबित होगा।

Marital life and love | वैवाहिक जीवन और प्रेम

प्रेम संबंध में लड़का और लड़की दोनों में सुमधुर संबंध बनने का योग है एक दूसरे को समझ पाएंगे आपस में मन मुटाव नहीं होगा लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे की परेशानियों को समझते हुए कार्य करेंगे ।

दोनों एक दूसरे के ऊपर खूब विश्वास और सम्मान करेंगे। जो लड़के और लड़की विवाह करना चाहते हैं तो यह वर्ष उनके लिए अनुकूल साबित होगा।

2022 VIRGO studies | पढ़ाई और शिक्षा

शिक्षा और पढ़ाई के मामलों में कन्या राशि वालों को विशेष रूप से जागरूक रहना होगा क्योंकि 2022 शिक्षा आदि के क्षेत्र में कुछ परेशानियां जरूर देगा

 आपको अपने विवेक से काम लेना होगा जिस स्थान पर आप अध्ययन कर रहे हैं वह स्थान बदलने का भी योग है शिक्षा के मामले में यह वर्ष कन्या राशि वालों को  कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा अपने विवेक का इस्तेमाल करे और सावधानी पूर्वक कार्य करें।

2022 VIRGO Body and health | शरीर और स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से भी कन्या राशि वालों को कुछ सावधानियां बरतनी पड़ेगी क्योंकि मार्च के महीने के बाद स्वास्थ्य में कुछ परेशानियां आ सकती हैं

 जो लोग किसी लंबी बीमारी से जूझ रहे हैं उनको ज्यादा सावधानी बरतने की आवश्यकता है 2022 में छोटी मोटी लापरवाही भी आपके लिए बहुत बड़ी परेशानी का कारण बन सकता है।

what should be done | क्या करना चाहिए

बिना सोचे विचारे कहीं अपना पैसा मत लगाइए बेवजह किसी पर गुस्सा और अपना क्रोध मत दिखाइए यह आपको बहुत बड़ी समस्या में डाल सकता है।

अपना वाहन चलाते समय सावधानी पूर्वक चलाएं बेवजह फालतू की यात्रा ना करें।

 2022 में मई से लेकर अंत तक कन्या राशि वालों के लिए अच्छा संकेत नहीं है जो भी कार्य करें जहां भी जाएं विचार करके ही जाएं

किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर ही कोई कार्य करें।

 आपको माँ दुर्गा काआराधना करना चाहिए नित्य प्रातः काल उठकर सूर्य भगवान को अर्घ देना चाहिए

 बाहर कहीं भी जाएं घर में स्थित मंदिर का फूल अपने पास रख कर ही जाएं

घर से बाहर निकलते समय एक बार मंदिर में माथा टेक कर अपने इष्टदेव का आशीर्वाद लेकर ही बाहर जाएं।

Tag-2022 Virgo annual horoscope | कन्या राशी वार्षिक राशिफल


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं