meen rashiphal 2020 | मीन राशी वालों को मिलने वाली है खुशखबरी

meen rashiphal 2020 | मीन राशी वार्षिक राशिफल २०२०

2020 का नया साल मीन राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं नये साल में आपकी थोड़ी सी चलाखी आप को सफलता दिला सकती है मीन राशी वाले जाने अपना वार्षिक राशिफल करियर,नोकरी ,पढाई,विवाह प्रेम सम्बन्ध और भी बहुत कुछ।

दो हजार बिस में ग्रहों की विशेष स्थिति होने के कारण संतान सुख के लिए रोजगार धन आदि के लिए काफी शुभ माना गया हैं।

परिवार में जीवन साथी के साथ अपने इष्ट मित्रों के साथ आप का संबंध बेहतर होने का योग हैं।

छोटे मोटे वाद-विवाद तो होते रहेंगे मगर कुछ समान्य उपाय करने के बाद आप 2020 को बेहतर बना सकते हैं।
meen rashiphal 2020 | मीन राशी वार्षिक राशिफल २०२०
Meen rashiphal 2020 | मीन राशी वार्षिक राशिफल २०२०

आर्थिक स्थिति मीन राशि वालों के लिए 2020 का समय अनुकूल होने वाला है। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे घर का माहौल अच्छा होगा कोई धन रुका हुआ हैं तो 2020 में वापस आने का रास्ता भी खुल जाएगा।

 24 जनवरी 2020 को शनि देव 10 (मकर राशि) में आने वाले हैं इस दौरान आपको किसी भी क्षेत्र में सफलता मिलने की पूरी संभावना है।

 जो युवा वर्ग 2020 में विदेशों में जाकर काम करने वाले हैं उनके लिए भी यह समय काफी शुभ होगा।

करियर की बात करें तो 2020 के शुरुआती महीनों में ही आपको इसका फायदा देखने को मिलेगा आप किसी भी क्षेत्र में अपना करिए बनाना चाहते हैं तो आप जरुर सफल होंगे।

अगर हम व्यवसाय से जुड़े क्षेत्रों की बात करें तो थोड़ी बहुत परेशानी आ सकती है।लेकिन घबराने की कोई बात नहीं ये सब थोड़े समय के लिए ही होगा।

अगर आप शेयर बाजार में अपना पैसा लगाना चाहते हैं तो भी 2020 का  साल किसी वरदान से कम नहीं होगा आपको इस के अनुकूल परिणाम देखने को मिलेंगे।

 पारिवारिक जीवन मीन राशि वालों के लिए साल 2020 में कुछ उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा इस दौरान आपको कुछ परेशानियां भी आ सकती हैं।

इसीलिए परिवार के मामले में लोगों की बातों पर पूर्ण रुप से विश्वास न करें विशेष रुप से पति और पत्नी खुद पर विश्वास करें एक दूसरे पर शक न करें।

 अपने ससुराल वाले या मायके वालो की बातों पर आकर पति पत्नी आपस में झगड़ा न करें। प्रेमी प्रेमिका के लिए नए साल 2020 का समय इतना पक्ष में नहीं होगा।

 नए साल में आपको कुछ खट्टे मीठे अनुभव होने वाले हैं शक के कारण रिश्तो में दरार पड़ सकती है आप अफवाह और गलतफहमी के शिकार भी हो सकते हैं।

 किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम उठाने से बचें इस साल अगर प्रेमी प्रेमिका शादी करने की सोच रहे हैं तो सितंबर महीने के बाद ही शादी करने का विचार करें उस से पहले शादी न करें।

स्वास्थ्य 2020 में मीन राशि वालों की  यदि स्वास्थ्य पर बात करें तो साल की शुरुवात में ही आपको सतर्क रहना चाहिए अपने व्यापार बिजनेस के चलते आप मानसिक रोग के शिकार हो सकते हैं।

आपको पेट का रोग हाजमा सही न होना मानसिक स्थिति कुछ बिगड़ जाना ज्यादा क्रोध आना आदि परेशानियां हो सकती है अतः अपने स्वास्थ का विशेष रुप से ध्यान रखें।

 मीन राशि वालों के लिए उपाय- अगर आप  2020 को सफल बनाना चाहते हैं कमियाव बनाना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताए गए उपायों को विश्वास पूर्वक करें।

शनिवार मंगलवार एकादशी अमावस्या इन दिनों में विशेष रुप से सात्विक रहने का प्रयास करें
 तामसी भोजन मांस मंदिरा आदि का सेवन ना करें।
हर बृहस्पतिवार को किसी केले की पेड़ का पूजा करें उसमें जल चढ़ाएं।
सप्ताह में एक बार किसी ब्राम्हण को घर में बुलाकर स्वादिष्ट भोजन कराए और उसे दक्षिणा देकर विदा करें। गौमाता की गाय की पूजा करें नियमित रूप से गाय को रोटी खिला दे।
बृहस्पतिवार का व्रत करें कथा सुने।

TAG-meen, rashi, yearly, varshik, rashifal, 2020
meen rashiphal 2020 | मीन राशी वालों को मिलने वाली है खुशखबरी meen rashiphal 2020 |  मीन राशी वालों को मिलने वाली है खुशखबरी Reviewed by Ourbhakti on November 13, 2019 Rating: 5

2 comments:

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं

देखिये कैसे कोरोना वायरस ने हिन्दू धर्मं का प्रचार किया

corona virus ne kiya hindu dharma ka prachar कोरोना वायरस   को दिल से शुक्रिया आपको लग रहा है कि आवर भक्ति कोराना वायरस  को बढ़ावा दे ...

Powered by Blogger.